घर के बाहर खेल रही नाबालिग को उठा ले गया कार सवार युवक, गेहूं के खेत में किया रेप

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि बच्ची को किडनैप कर आरोपीगेहूं के खेत में गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिर बदहवास हालत में उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. यह घटना चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर शाम हुई. बताया जा रहा है कि गांव का ही रहने वाला कार सवार युवक माजिद घर के बाहर खेल रही नाबालिग को उठाकर ले गया और उसके साथ गलत काम किया. पीड़िता जब बदहवाल हालत में घर लौटी तो परिजनों को आपबीती बताई.

14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप

परिजनों ने तुरंत ही इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 363, 376(1) और 3/4 (2) पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. बताया जा रहा है कि छात्रा शाम के समय सड़क पर खेल रही थी. करीब साढ़े आठ बजे एक कार आई और युवक ने उसका मुंह दबाया और खेत में ले गया. पहले नाबालिग छात्रा को पीटा रेप किया.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया केस

इस मामले पर सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि थाना चरथावल के एक गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई. आरोप है कि युवक उठाकर अपने साथ कार में ले गया और उसके साथ खेत में रेप की घटना को अंजाम दिया. फिर वापस उसे घर के घर पास लाकर छोड़ दिया. पुलिस ने तहरीर प्राप्त कर कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पीड़िता को तत्काल मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम में दबिश दे रही हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jhajjar News: बेरी में पीट-पीट कर हुई ड्राइवर की हत्या, कपड़ा बांधकर गली के बीच छोड़ा शव; चार के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सूत्र, बेरी। क्षेत्र के हिंदयान पाना में रहने वाले एक व्यक्ति की पीटकर हत्या की गई है। कस्बा के जयराम आश्रम के पीछे की गली के बीच में खून से लथपथ पाए गए शव के हाथ-पैर कपड़े से बंधे थे। मंगलवार देर रात के इस घटनाक्रम की सूचना के बाद थाना बेर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now